गर्भवती महिलाओं की यात्रा को सुखद और यादगार बनाएगा स्पाइसजेट

प्रेग्नेंसी डिटेक्शन किट कम्पनी प्रेगा न्यूज ने स्पाइसजेट के साथ साझेदारी कर ली है. इस साझेदारी का मकसद महिलाओं को हवाई यात्रा के दौरान अच्छी सुविधायें दिलाना है. इस साझेदारी के तहत गर्भवती महिलाओं के लिए अनेक नई पेशकश की गई हैं, ताकि उनकी यात्रा को सुखद और यादगार बनाया जा सके. 

इस साझेदारी के तहत स्पाइसजेट के बोइंग 737-800 सीरीज की विमान पर पूरी तरह प्रेगा न्यूज की ब्रांडिंग होगी. इस ब्रांडेड के विमान में गर्भवती महिलाओं को टिकट बुकिंग से लेकर उनकी मंजिल तक पहुंचने के दौरान विशेष सुविधाएं दी जाएंगी और स्पाइसजेट की टीम उनकी देखभाल करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी.

मैनकाइंड फार्मा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा प्रेगा न्यूज प्रेगनेंसी किट के मामले में अग्रणी ब्रांड है. हमारा ध्यान इस बात पर है कि मां बनने वाली महिलाओं के जीवन को किस तरह सुखद और आसान बनाया जाए. हम अपने अभियानों के जरिए महिला के जीवन के सबसे सुखद दिनों को यादगार बनाना चाहते हैं.

इस नए पहल के तहत 15 गर्भवती महिलाओं को मैनकाइंड फार्मा की ओर से फ्री टिकट दिए जाएंगे और उन्हें गिफ्ट वाउचर भी प्रदान किए जाएंगे. स्पाइसजेट की टीम पूरी यात्रा के दौरान इन महिलाओं का विशेष ख्याल रखेगी और चेकइन प्वाइंट से लेकर मंजिल पर उतरने के बाद उनके सामान लेने के स्थान तक कदम कदम पर उनकी देखभाल की जाएगी. 

तेजी से चेकइन के लिए उन्हें स्पाइमैक्स काउंटर पर ले जाया जाएगा शीघ्र बोर्डिग कराई जाएगी और उनकी सीटों को स्पाइमैक्स में अपग्रेड किया जाएगा जहां पैर फैलाने के लिए अधिक स्थान होता है और सीटें भी आरामदायक होती हैं.


Leave Comments