liveindia.news

रतन टाटा का ऑफर, 1 लाख लगाओं, हर महीने कमाओं

रतन टाटा का ऑफर, 1 लाख लगाओं, हर महीने कमाओं

कोरोना जैसी घातक महामारी ने लोगों की कमर के साथ साथ देश की अर्थव्यवस्था की भी कमर तोड़ के रख दी है. हालात ऐसे हो गए है कि आम जनता का घरेलू बजट बिगड़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं कोरोना काल में लाखों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धौना भी पड़ा. लोगों को अपना घर चलाने के लिए छोटे कामों में अपना हाथ आजमाना पड़ रहा है. लेकिन अब चिंता की बात नही, क्योंकि अब आपको अपना कारोबार शुरू करने का मौका मिल रहा है.

यह मौका कोई और नही बल्कि भारत के सबसे मशहूर धनियों में एक रतन टाटा देने जा रहे है. जी हां रतन टाआ आपको हर महीने लाखों रूपये कमाने का मौका देने जा रहे है. इसके लिए आपको थोड़ा सा इनवेस्टमेंट करना होगा.

दरअसल, रतन टाटा के निवेश वाली जेनरिक दवा स्टार्टअप कंपनी जेनेरिक आधार (generic aadhaar) अब आम लोगों को फ्रेचांइजी के जरिए पैसा कमाने का मौका दे रही है. इस कंपनी में टाटा कंपनी ने भी भारी निवेश किया है. इस योजना में आप एक बार पैसा लगाने के बाद आप अपना खुद का मेडिकल स्टोर खोल सकते है और इससे हर महीने तगड़ी कमाई कर सकते है. खास बात यह है कि इस फ्रेंचाइजी को कोई भी व्यक्ति ले सकता है और फ्रेंचाइजी लेने के बाद कंपनी आपने सहयोगी को 40 प्रतिश तक मर्जिन देगी, जबकि अन्य कंपनियों का मर्जिन इससे कम होता है. इस कारोबार को शुरू करने के लिए सिर्फ एक बार 1 लाख रुपये का निवेश करना होगा. 

व्यापार शुरू होने पर कंपनी आपको करीब 1000 तरह की जेनरिक दवाएं (generic aadhaar) उपलब्ध कराएगी. जिनमें ग्राहकों को 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी फायदे की बात यह है कि जो भी कंपनी से ऑनलाइन आर्डर की दवा की मांग करेगा वह आर्डर कंपनी उसी को देगी जो ऑनलाइन आर्डर करने वाला शहर का होगा. यानी आपके शहर का कोई भी व्यक्ति कंपनी को दवाओं का ऑनलाइन आर्डर देता है तो यह ऑर्डर आपको ही मिलेगा. 

ऐसे मिलेगी फ्रेंचाइजी

जेनेरिक आधार (generic aadhaar) की फ्रेंचाइजी उन्हें मिलेगी जो पहले से मेडिकल स्टोर चला रहा है या जो अपना नया स्टोर शुरू करना चाहता है. आप अगर कंपनी की फ्रेंचाइजी लेते हैं तो कंपनी आपको कंपनी का ब्रांड लोगो भी देगा. साथ ही प्रचार सामग्री मेडिसिन पर्सेज के लिए इन-हाउस सॉफ्टवेयर भी उपलब्ध कराएगी. इसके लिए आपको ड्रग लाइसेंस भी लेनी पड़ेगी.

अर्जुन देशपांडे ने की थी कंपनी की स्थापना 

जेनेरिक आधार कंपनी (generic aadhaar) की स्थापना भारत के सबसे युवा संस्थापक अर्जुन देशपांडे ने की थी. इस कंपनी को ऑनलाइन और ऑफलाइन तरह से चलाया जाता है. कंपनी की शुरूआत महाराष्ट्र के पुणे से हुई थी, लेकिन आज कंपनी का कारोबार देश के 18 राज्यों के करीब 130 शहरों में फैला हुआ है और अब इस फार्मा कंपनी में रतन टाटा ने भी अपना भारी भरकम निवेश किया है.

ऐसे करें आवेदन 

कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपकें सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट https://genericaadhaar.com/पर जाना होगा. इसके बाद आपको वेबसाइट पर Business Opportunity का Option  दिखेगा, उसे क्लिक करे. क्लिक करते ही फ्रेंचाइजी का फॉर्म खुल जाएगा. फॉर्म में दिए गए सभी विवरणों को भरना होगा. इसके अलावा फ्रेंचाइजी से संबंधित जानकारी जानने के लिए आप वेबसाइट पर दिए गए नंबरों पर कॉल कर सकते हैं.


Leave Comments