liveindia.news

Congress में Kamalnath की बढ़ी मुश्किलें, अपनों से ही घिरे नाथ

मध्यप्रदेश डेस्क : मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) इन दिनों पार्टी में बाबूलाल चौरसिया की जोइनिंग को लेकर पार्टी के अन्य नेताओ के निशाने पैर आ गए हैं. नाथूराम गोडसे के भक्त बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस का दामन थामने के बाद से ही पार्टी के अंदर कलह मची हुई है. जिसका नतीजा यह निकला है की पार्टी के नेता कमलनाथ की शिकायत दिल्ली तक पहुचाएंगे. 

आपको बता दें कि, कांग्रेस पार्टी के नेता ना केवल बाबूलाल चौरसिया के पार्टी में शामिल होने से कमलनाथ से नाराज़ हैं, बल्कि पार्टी के नेताओं में शिवराज और कमलनाथ की बढ़ती दोस्ती को देखते हुए भी असंतोष है. कांग्रेस नेताओं का मानना है कि, शिवराज के साथ दोस्ती बढ़ने के कारण कांग्रेस मुद्दों पर उतना मजबूत स्टैंड नहीं ले पा रही जितनी की एक विपक्ष के नाते कांग्रेस का होना चाहिए.  यही वजह है कि कांग्रेस में अंदर ही अंदर कमलनाथ के खिलाफ नाराजगी पनप रही है जो कभी भी बड़ा रूप ले सकती है.

याद दिला दें कि,  बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ (kamalnath) के विरोध में उतर आएं हैं. जिसमें पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव, विधायक लक्ष्मण सिंह, माणक अग्रवाल सरीखे नेताओं ने खुलकर विरोध दर्ज करवाया. वहीं अब कमलनाथ और शिवराज की दोस्ती से नाराज़ कांग्रेसी नेता कमलनाथ (kamalnath) की मुश्किलें और बढ़ा सकते हैं. 


Leave Comments