liveindia.news

सावधान !अब पीपीई किट पहन कर चोरी करने निकल रहे हैं चोर

कोरोना महामारी के कारण हर चीज़ में बदलाव आ गया है. आम लोगों से लेकर वीआईपी तक सभी की जीवनशैली में ख़ासा बदलाव आया है. आपको जानकार हैरानी होगी की अब इस महामारी के साथ-साथ चोरों के चोरी करने का अंदाज़ भी बदल गया है. जी हां, इस महामारी के दौर में कुछ चोरों ने चोरी करने का बड़ा ही अनोखा तरीका निकाला है. दरअसल, अब चोर भी इस माहमारी के डर से पीपीई किट पहन कर चोरी कर रहे हैं.

दरअसल, महाराष्ट्र में सतारा में चोरों ने पीपीई किट जैसी चीज़ पहन कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी के काम को अंजाम देने के लिए पीपीई किट जैसे कपड़े पहने, सिर को भी पूरा ढका और हांथों में ग्लव्स पहने चोर एक ज्वेलर की शॉप में घुसे और चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया. लेकिन यह सारा ही मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. वहीं सामने आई सीसीटीवी फुटेज में चोर टोपी, मास्क, प्लास्टिक जैकेट पहने और हाथ में ग्लव्स पहने हुए दिखाई देते हैं. पुलिस ने कहा की आभूषण की दुकान के मालिक की शिकायत के बाद फलटण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया की चोरों ने 78 तोला सोना लूटा है, वहीं दूकान के मालिक का कहना है की दुकान की दीवार में सेंधमारी हुई है. बता दें की कोरोना वायरस माहमारी के दौर में यह इस टाइप ही पहली चोरी है. इसके पहले अभी तक ऐसी कोई अनोखी चोरी ना किसी ने देखी है ना ही किसी ने सुनी है. 

 


Leave Comments