WTC हारने के बाद Kohli को छोड़नी होगी कप्तानी! BCCI किसे बनाएगी Captain

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया को हराने के बाद न्यूजीलैंड ने इतिहास रच दिया है. लेकिन यहां टीम इंडिया सवालों के घेरे में आ गई है. भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की आलोचनाएं करना शुरू कर दिया है और उनको हटाने की मांग कर रहे हैं.
क्रिकेट प्रेमियों ने BCCI से ट्विटर के जरिए कहा है कि अब भारतीय क्रिकेट टीम में नया कैप्टन और नया कोच लाने की जरूरत है.
भारत को 8 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने इतिहास रच दिया है. न्यूजीलैंड ने टेस्ट चैम्पियनशिप की पहली ट्रॉफी पर कब्जा किया है. इस जीत के साथ न्यूजीलैंड आईसीसी की रैंकिंग में भी टॉप पर कायम है.
इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस के जख्मों पर नमक छिड़का है. माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा 'मुझे लगता है कुछ ही घंटों में मुझे अपनी बेहद खराब भविष्यवाणी के लिए हजारों भारतीय फैंस से माफी मांगनी पड़ेगी. जिसमें मैंने कहा था कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतेगी.'
बता दें माइकल ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल शुरू होने से पहले ही न्यूजीलैंड के जीतने का दावा कर दिया था.
वहीं अब कैप्टन कोहली और कोच शास्त्री को हटाने की मांग पर BCCI क्या फैसला लेती है. क्या अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे या कोई और. वहीं रवि शास्त्री को रिप्लेस करने वाले कोच के नाम सोशल मीडिया पर शोर करने लगे हैं.

Leave Comments