बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक सेक्स का आरोप

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक सेक्स का आरोप

टीवी एक्टर बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.


टीवी एक्टर बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बॉबी का आरोप है कि उनके पति उन्हें पीटते हैं और अप्राकृतिक सेक्स के लिए दबाव बनाता है.

बिग बोस की प्रतिभागी रह चुकी बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी की थी. रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी ने अपने पति रमणीक पर दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने इस शिकायत का कारण घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाना बताया है.

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि बॉबी ने कहा है 'रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था. उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसे छीन लिए थे. साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं.
बॉबी ने कहा, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी कार खरीदी थी. अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है. रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके. वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था. मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है. मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.

दूसरी ओर रमणीक शर्मा का कहना है कि, उनकी पत्नी बॉबी झूठ बोल रही हैं. वे मेरे प्रॉपर्टी पेपर, गोल्ड और पैसा लेकर भाग गई थीं. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुका हूं. मैंने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया. वे पूरी तरह झूठ बोल रही हैं. मेरे पास हर चीज का सबूत है. वे मुझे इसलिए अरेस्ट कराना चाहती हैं, ताकि पूरी प्रॉपर्टी उन्हें मिल जाए. वे जिन मुंबई और भोपाल वाले फ्लैट की बात कर रही हैं, वे मेरे हैं. मैंने भोपाल वाला फ्लैट तब खरीदा था, जब बॉबी ने मेरी मां के साथ रहने से इंकार कर दिया था.


Leave Comments