liveindia.news

खुलासा: पंडित है कांग्रेस नेता राहुल गांधी

खुलासा: पंडित है कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू - कश्मीर के दौरे पर है. अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कटरा से मात वैष्णोदेवी तक पैदल पहुंचकर देवी मां के दर्शन किए और आरती की. अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने एक बयान में कहा है कि वह कश्मीरी पंडित है. उनका गांधी परिवार कश्मीरी पंतिड़ है. वह जब भी जम्मू कश्मीर के दौरे पर आते है, तो ऐसा लगात है की वह अपने घर आए है.

राहुल गांधी ने अपने दौरे के दौरान जम्मू में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि जब भी में यहां आता हूं, तो ऐसा लगता है कि में अपने घर पर आया हूं. में आपकों बता दूं की में कल माता वैष्णो देवी जी के दर्शन करने आया तो ऐसा लगा की में घर आया हूं. मेरा परिवार कश्मीरी पंडित है, मैं झूठ नहीं बोलता हूं. में कश्मीरी पंडितों को भरोसा दिलाता हूं की में हमेश आपकी मदद करूंगा. 

बता दें कि राहुल गांधी जम्मू कश्मीर के दौरे पर है. वह गुरुवार को कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल गए थे और रात वहीं रूके थे. राहुल ने माता वैष्णो देवी के मंदिर में पूजा आरती की. राहुल का जम्मू हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं ने स्वागत किया था. शुक्रवार को राहुल ने जम्मू में पार्टी कार्याकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद भोजन किया और दोपहर को दिल्ली वापस रवाना हुए.


Leave Comments