रक्षामंत्री बनते ही गूगल पर छा गयी निर्मला सीतारमण

लाइव इंडिया न्यूज- नई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण रविवार को गूगल इंडिया पर सबसे अधिक सर्च की गईं. एक समय तो यहां तक कि सर्च के मामले में वे उत्तर कोरिया की बराबरी करती दिखीं. दिन में कई बार तो वे उत्तर कोरिया से भी आगे निकल गई थीं. बता दें कि रविवार को निर्मला सीतारमण देश की रक्षामंत्री बनी हैं और दूसरी ओर नॉर्थ कोरिया ने रविवार को ही हाइड्रोजन बम का परीक्षण कर अमेरिका को चुनौती दी है.
टीवी चैनलों ने रविवार को निर्मला सीतारमण के रक्षामंत्री बनने की खबर जैसे ही फ्लैश की, गूगल सर्च पर वह छा गईं. सुबह 9:30 बजे के बाद से निर्मला को लोगों ने सर्च करना शुरू किया, जब उनके बारे में फ्लैश चलने लगा था. उसके बाद तो निर्मला को सर्च करने और उनके बारे में जानने वालों का ग्राफ लगातार बढ़ता गया. तीसरे नंबर पर पीयूष गोयल और उसके बाद अल्फोंस कन्नाथम रहे, जिनको अधिक लोगों ने सर्च किया.
गूगल इंडिया पर सर्च करने की बात करें तो तमिलनाडु के लोगों ने उत्साह नहीं दिखाया. वहां केवल 30 लोगों ने ही देश की नई रक्षा मंत्री के बारे में जानने की उत्सुकता जताई.

सबसे अधिक गोवा के लोगों ने सर्च किया-
निर्मला के बारे में सर्च करने में गोवा के लोग अव्वल रहे. वहां 100 लोगों ने उनके बारे में जानने की उत्सुकता जताई. दूसरे नंबर पर उत्तराखंड 55 और हिमाचल प्रदेश तीसरे नंबर पर रहा, जहां 50 बार उन्हें सर्च किया गया. झारखंड में 46 लोग उनके बारे में जानने को उत्सुक रहे.


Leave Comments