liveindia.news

हिंदूसेना ने की ओवैसी के घर में तोड़फोड़!

हिंदूसेना ने की ओवैसी के घर में तोड़फोड़!

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी है. ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर तोड़फोड़ किए जाने के बाद ओवैसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है. ओवैसी ने कहा है कि दिल्ली स्थित मेरे घर में तोड़फोड की जिम्मेदार बीजेपी है. उन्होंने आगे कहा है कि अगर किसी सांसद के घर पर हमला होता है, तो इससे क्या संदेश जाता है?.

ओवैसी ने आगे कहा है कि में आज शिवपाल यादव से मिलने आया था, लेकिन मुझे जानकारी मिली की दिल्ली में स्थित मेरे घर पर तोड़फोड़ की गई है. कुछ लोगाें ने नेमप्लेट-ट्यूबलाइट को क्षति पहुंचाई है. बताया जा रहा है कि ओवैसी के बयानों को लेकर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया और घर में घुसकर तोड़फोड़ कर दी. हिंदू सेना के कार्यकर्ता ओवैसी के हिंदू विरोधी बयान से नाराज थे. 

हिंदू सेना ने ओवैसी पर लगए आरोप 

हिंदूसेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह मुसलमानों को अपनी ओर करने के लिए हिंदूओं को नीचा दिखाने की कोशिश करते है. हिंदू के विरोध में बयानबाजी करते है. हिंदू सेना ने ओवैसी से आग्रह करते हुए कहा है कि वह अपनी सभाओं में भड़काऊ हिंदू विरोधी बयान न दे, ताकि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत ना पहुंचे.


Leave Comments