बड़ी खबर : प्रभु की छुट्टी, पीयूष गोयल बनें रेल मंत्री

लाइव इंडिया न्यूज- नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने कैबिनेट बड़ा फेरबदल करते हुए तीन राज्यमंत्रियों का प्रमोशन कर उन्हें कैबिनेट में जगह दिया है. 9 अन्य को राज्यमंत्रि के रूप में शामिल किया है. खबर है कि सुरेश प्रभु से रेल मंत्रालय ले लिया गया है. अब पीयूष गोयल रेलमंत्री की जिम्मेदारी संभालेंगे.बता दें कि पिछले महीने एक के बाद एक हुए तीन रेल हादसों के बाद सुरेश प्रभु ने पीएम मोदी को अपना इस्तीफा दिया था लेकिन पीएम ने उनसे इंतजार करने के लिए कहा था. माना जा रहा है कि इन हादसों के चलते ही सुरेश प्रभु को मंत्रालय से हटाया गया है.
मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद सुरेश प्रभु ने ट्विटर पर रेलवे में कार्यरत 13 लाख से अधिक परिवारों का उनके सहयोग, प्यार और गुडविल के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा कि वह इन यादों को हमेशा अपने दिल के करीब रखेंगे.
Thanks to all 13 Lacs+ rail family for their support,love,goodwill.I will always cherish these memories with me.Wishing u all a great life
— Suresh Prabhu (@sureshpprabhu) September 3, 2017
इसके बाद सुरेश प्रभु ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टीम मोदी के मंत्रियों को उनकी नई जिम्मेदारियों के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.


Leave Comments