liveindia.news

राहुल गाँधी के साथ प्रशांत किशोर ने की मुलाकात

राहुल गाँधी के साथ प्रशांत किशोर ने की मुलाकात

न्यूज डेस्क. आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर उनके आवास पर पहुंचे. दोनों की बीच बैठक चल रही है. सूत्रों की माने तो इस बैठक में राहुल और प्रशांत किशोर के साथ प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल और पंजाब के प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद हैं. वहीं राजनैतिक गलियारों में भी अटकलें लगनी शुरू हो गई माना जा रहा है कि इस बैठक में राहुल गांधी और प्रशांत किशोर के बीच पंजाब को लेकर चर्चा हो सकती है.
गौर करें कि बीते महिने में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रशांत किशोर को अपना प्रधान सलाहकार बनाया था. और इस नियुक्ति के बाद किशोर ने विधायकों एवं अधिकारियों के साथ कई बैठकें भी हुई थी. इसके साथ ही बीते महीने प्रशांत किशोर ने एक के बाद एक तीन बार एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार से मिले थे. पवार के साथ हुई प्रशांत किशोर की इन मुलाकातों के कारण विपक्ष के दलों ने बीजेपी के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने के लिए एक साथ आने की अटकलों को हवा दी थी.
बता दें कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर तृणमूल कांग्रेस के साथ थे तो वहीं तमिलनाडु में डीएमके गठबंधन की जीत प्रशांत किशोर की रणनीति ही मानी जाती है.

 

 


Leave Comments