liveindia.news

राहुल सोनिया को बड़ा झटका, सांसद का निधन

राहुल सोनिया को बड़ा झटका, सांसद का निधन

कांग्रेस पार्टी के लिए हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता ऑस्कर फर्नांडिस का कर्नाटक के मंगलुरू अस्पताल में निधन हो गया. जुलाई में उनके सिर में चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन आज उन्हेंने 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. ऑस्कर फर्नांडिस राहुल सोनिया गांधी के करीबी माने जाते थे. वह कांग्रेस की सरकार में सड़क एवं परिवहन, श्रम एवं रोजगार मंत्री रह चुके हैं.

ऑस्कर फर्नांडिस फिलहाल अभी राज्यसभा सांसद थे, वह इलेक्शन अथॉरिटी ऑफ द ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के चेयरमैन भी रहे चुके हैं. फर्नांडिस के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने दुख जताया है. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऑस्कर फर्नांडिस के निधन से हमें गहरा दुख हुआ है, उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है. एक कांग्रेस के दिग्गज, समावेशी भारत के लिए उनके दृष्टिकोण का हमारे समय की राजनीति पर उनका बहुत बड़ा प्रभाव था. कांग्रेस परिवार को उनके मार्गदर्शन और दिशा निर्देश की कमी खलेगी.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

ऑस्कर फर्नांडिस के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि राज्यसभा सांसद श्री ऑस्कर फर्नांडीस जी के निधन से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.


Leave Comments