liveindia.news

आखिर चल क्या रहा है, शाह-पवार की बड़ी मुलाकात

आखिर चल क्या रहा है, शाह-पवार की बड़ी मुलाकात

महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है. आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार मोदी सरकार के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले है. दोनों दिग्गजों की मुलाकात आज दोपहर 2 बजे होगी. इससे पहले शरद पवार ने पीएम मोदी से 17 जुलाई को मुलाकात की थी. बाद में पवार ने मोदी की मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताई थी और अब ठीक 17 दिनों बाद पवार की शाह से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

राहुल से मिली सुप्रिया सुले

राहुल गांधी द्वारा आज बुलाई गई 15 विपक्षी दलों की बैठक में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और सुनील तटकरे भी शामिल हुए थे. इससे पहले सुप्रिया सुले ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन से मुलाकात की थी. निर्मला और सुले की मुलाकात गुप्त तरीके से हुई थी. इसके बाद सुप्रिया सुले राहुल गांधी की बैठक में शामिल हुई. बैठक में सुप्रिया राहुल गांधी के बगल में खड़ी दिखाई दीं. और अब दो घंटे बाद शाह पवार की मुलाकात हो रही है. दोंनो दिग्गजों की अचानक मुलाकात राजनीति में कोई बड़े संकेत दे रही है.

इसलिए हो रही मुलाकात!

सूत्रों का कहना है कि पवार राजनीति के तौर पर नहीं बल्कि शाह से महाराष्ट्र में बाढ़ और कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मिलने वाले है. लेकिन सियासी जानकारों का कहना है कि महाराष्ट्र में उठापटक चल रही है. माना जा सकता है कि महाराष्ट्र की राजनीति में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है. इससे पहले जब शरद पवार-पीएम मोदी की मुलाकात हुई थी. उस दौरान शिवसेना ने कहा था कि महाविकास अगाड़ी सरकार में सब ठीक है. लेकिन राजनैतिक गलियारों में दोनों की मुलाकात ने तूफान लाकर खड़ा कर दिया था.


Leave Comments