liveindia.news

सोनिया गांधी आज लेंगी उद्धव, पवार, ममता की क्लास

सोनिया गांधी आज लेंगी उद्धव, पवार, ममता की क्लास

मोदी सरकार को अगले लोकसभा चुनावों में मचा चखाने के लिए आज पूरा विपक्ष एकजुट होने जा रहा है. कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज विपक्षी नेताओं के साथ बड़ी बैठक करने वाली है. होने वाली इस बैठक में समान विचारधारा वाले नेता शामिल होंगे. जिनमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार सहित बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होंगी. सूत्रों का कहना है कि बैठक में 2024 के लोकसभा चुनवों में मोदी के खिलाफ रणनीति पर चर्चा की जाएगी. 

बैठक में बनेगी ये बड़ी रणनीति

सोनिया द्वारा बुलाई गई बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी को मजा चखाने के लिए रणनीति बनाई जा सकती है. साथ ही वर्तमान के राजनीतिक हालातों पर भी चर्चा हो सकती है. सूत्रों का कहना है कि अफगानिस्तान के हालातों पर भी विपक्ष एकजुट होकर मोदी सरकार पर हमला करने के लिए रणनीति तैयार कर सकता है. शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा है कि आज बैठक में पवार साहब, ममता जी, ठाकरे जी बैठक में शामिल होंगे. आज बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. उन्होंने आगे कहा है कि कुछ राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. 

बैठक में शामिल हो सकते हैं ये नेता

सोनिया की बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन शामिल हो सकते है. वही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को वर्चुअल मीटिंग में शामिल होंगे. साथ ही कुछ पार्टीयों के नेता भी वर्चुअली जुड़ सकते है. खबर है कि बिहार विधनसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, आम आदमी पार्टी और बीएसपी के नेता भी शामिल होने की संभावना है.


Leave Comments