liveindia.news

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित

जम्मू-कश्मीर डेस्क :देश में कोरोना माहमारी काफी तेज़ी से फ़ैल रही है. इस महमारी के बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वार भी कई प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन अब इस माहमारी का खतरा इस बात से आंका जा सकता है की, अब यह वीआईपी लोगों को अपना ज़्यादा शिकार बना रही है. नेता से लेकर सेलिब्रिटीज तक सब इसकी चपेट में आ रहे हैं. अब जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके संक्रमित पाए जाने से भाजपा के कई नेता चिंता में आ गए हैं. 

दरअसल, हाल ही में रविंद्र रैना केंद्रीय मंत्री जीतेन्द्र सिंह और भजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव के साथ बांदीपुरा गए थे. यहां उन्होंने आतंकियों द्वारा मरे गए भाजपा नेता वसीम बारी के परिवार से मुलाकात की थी. इतना ही नहीं उन्होंने बांदीपुरा में और भी अन्य नेताओं से मुलाकात की थी.  इसलिए रविंद्र रैना के संक्रमित पाए जाने के बाद से बड़े-बड़े नेता चिंता में हैं. 

रविंद्र रैना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही कश्मीर घाटी में संपर्क में आए सभी लोगों की टेस्टंग होना शुरू हो गई है. आपको बता दें की जम्मू कश्मीर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण को बढ़ता देखते हुए रामबन जिले के अधिकारियों ने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बनिहाल में वापस से प्रतिबन्ध लागू कर दिया है.

 


Leave Comments