liveindia.news

Zomato Delivery Boy की मदद को आगे आई Parineeti

कर्नाटक डेस्क : फ़ूड डिलीवरी कंपनी जोमाटो इन दिनों अपने डिलीवरी बॉय को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. जोमाटो डिलीवरी बॉय के मामले में कई लोग अपनी राय रख रहे हैं. वहीं अब इस डिलीवरी बॉय के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी आ गई हैं.  एक्ट्रेस ने  ट्वीट कर डिलीवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy) के पक्ष में अपनी बात रखी.   

आपको बता दें कि,  परिणीति (Parineeti Chopra) ने डिलीवरी ब्वॉय पर लगे मारपीट के आरोप के मामले में एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें. अगर ये शख्स मासूम है (मेरा मानना है कि वह है) तो महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है. प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं.' 

यह है मामला 

 यह मामला बीते मंगलवार का है. मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandranee) ने जोमैटो से दोपहर का खाना ऑर्डर किया था. जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा. वहीं जब वहां डेलिवरी बॉय आया तो उनकी उसके साथ झड़प हो गई. 

हितेश ने डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाया कि उसने हितेषा की नाक में घूंसा मारा और वहा से फरार हो गया. लेकिन इस मामले में जब जोमाटो डेलिवरी बॉय का बयान लिया गया तो उसने बताया की हितेषा और उसके बीच झड़प ज़रूर हुई थी पर, लेकिन उसने हितेषा को बिलकुल भी चोट नहीं पहुंचाई. उन्हें खुद से ही यह चोट लगी है. 

 

 


 


Leave Comments