liveindia.news

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, पूछे ये सवाल

कर्नाटक डेस्क : केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कर्नाटक में एक पब्लिक रैली की.  बेलगावी में रोड शो के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के द्वारा किये गए कामों को गिनाया और साथ ही जमकर कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोलै.  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया. कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को रोकन की कोशिश की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को हटाना चाहती थी. पीएम मोदी ने गरीबों के लिए बैंक खाते खुलवाए, उनके खाते में सीधे पैसे भेजे.

कांग्रेस से तीखे सवाल 

 अमित शाह ने कहा, "गरीबी हटाओ का नारा देने वाले कांग्रेस के नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि चार-चार पीढ़ी से आपने शासन किया, क्यों गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में शौचालय नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में बिजली नहीं पहुंची, क्यों गरीबों को घर नहीं मिला?"

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाया. मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से छुटकारा दिलाने का काम किया.  उन्होंने कहा, "कश्मीर से धारा 370 और 35A को पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर सरदार मनमोहन सिंह तक किसी ने छूने की हिम्मत नहीं की. आपने मोदी जी को दूसरी बार पूर्ण बहुमत दिया और मोदी जी ने धारा 370 को उखाड़कर फैंक देने का काम किया. आज कश्मीर में शान से तिरंगा लहरा रहा है."


Leave Comments