liveindia.news

घर में मृत मिले एक ही परिवार के 5 लोग, 9 महीने के बच्चे की भी मौत

घर में मृत मिले एक ही परिवार के 5 लोग, 9 महीने के बच्चे की भी मौत

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. बेंगलुरू के ब्यादरहल्ली में एक घर से एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले है, जिनमें से 4 लोगों के शव फांसी के फंदे पर लटके पाए गए. जबकि एक 9 माह के बच्चे का शव बिस्तर पर मिला है. पुलिस को आशंका है कि मामला आत्महत्या का है. पुलिस जब घर में पहुंची तो उन्हे दिल्ली के बुराडी कांड की याद आ गई. जहां दो साल पहले एक ही परिवार के 11 लोगों के शव फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जिस घर से 5 शव बरामद किए गए है. उस घर में बीते पांच दिनों से एक ढाई साल की बच्ची रह रही थी. उसकी की हालत कुछ ठीक नहीं बताई जा रही है. बच्ची उसी जगह मिली है जहां मधुसागर का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. बच्ची को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पांचों की हत्या है या आत्महत्या इसकी पुलिस जांच कर रही है. लोगों की मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.

पुलिस के अनुसार घर से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है. वही घर के बुजुर्ग सदमें है. बुजुर्ग का कहना है कि उनकी बेटियां अपने पतियों से लड़कर आई थी. शंकर ने बताया है कि मैंने अपनी बेटियों की परवरिश कड़ी मेहनत करके की है, मेरी बेटी सिनचना अपनी बेटी के कान छिदवाने के लिए आई थी. वह अपने पति से झगड़ा करके आई थी. बेटी के घर कोई समस्या भी नहीं थी, लेकिन उन्होने ऐसा कदम क्यों उठाया. पुलिस का कहना है कि आसपास पूछताछ में पता चला है कि शंकर और उसके बेटे के बीच मारपीट हुई थी. जिसके बाद बेटा घर से चला गया था. फोरेंसिक रिपोर्ट में पता चला है कि सभी की मौत पांच दिन पहले हुई हैं.


Leave Comments