liveindia.news

दूसरी बार Corona पॉजिटिव आया BJP का मुख्यमंत्री

देश में कोरोना की लहर में शायद ही कोई बच पाया हो इतना ही नहीं जो कोरोना को मात देकर लौट आए हैं. वो फिर से कोरोना का शिकार होने लगे हैं, हाल ही में जानकारी मिली है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. येदियुरप्पा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया  है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है.

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल मैं ठीक हूं मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं जो भी मेरे संपर्क में आए हो वो सावधानी बरतें और क्वॉरंटीन में रहें.' बता दें कि सीएम येदियुरप्पा इससे पहले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उस समय भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

कर्नाटक में कोरोना का विस्फोट 

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना के मामले विस्फोट तरीके से सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कर्नाटक में 14 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. जबकि 60 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. कर्नाटक में अबतक 11 लाख मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 13 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

 


Leave Comments