liveindia.news

कांग्रेस विधायक को राम मंदिर को चंदा देना पड़ गया भारी

राम मंदिर निर्माण को दान देना एक कांग्रेस विधायक को उस समय भारी पड़ गया, जब विधायक महोदय की आरएसएस कार्यकार्ताओं को चंदा देने की फोटो वायरल हो गई. जिसके बाद कांग्रेस विधायक को मुस्लिम समाज से माफी मांगनी पड़ी. इतना ही नहीं माननीय विधायक को एक वीडियों जारी कर खुद को सेकुलर मुस्लिम बताना पड़ा. मामला केरल का है.

दरअसल, 8 फरवरी को केरल से कांग्रेस विधायक एल्धोस कुन्नापिल्लै ने राम मंदिर निर्माण के लिए आरएसएस कार्यकर्ताओं को 1 हजार रूपये का चंदा दिया था. जिसके बाद आरएसएस कार्यकर्ताओं को दान की राशि सौंपते की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसमें कांग्रेस विधायक चंदा देते हुए दिखाई दे रहे है, साथ ही उनके हाथ में राम मंदिर की तस्वीर का कार्ड भी पकड़ा हुआ है. जिसके बाद सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने कांग्रेस विधायक एल्धोस कुन्नापिल्लै का पुतला जलाया. बढ़ते मामले को देखते हुए विधायक जी को माफी मांगनी पड़ी.

कांग्रेस विधायक एल्धोस कुन्नापिल्लै ने एक वीडियो जारी करते हुए खुद को सेकुलर बताकर मुस्लिम समाज से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि वह आरएसएस ने उन्हें गुमराह किया था, उन्हें नहीं पता था की यह दान राम मंदिर के लिए है. उन्होंने वीडियों के माध्यम से कहा की उन्होंने आरएसएस कार्यकर्ताओं को 1 हजार रूपये दिए थे. लेकिन बात में उन्होंने बताया की यह चंदा राम मंदिर निर्माण के लिए लिया गया है. बता दें की एल्धोस कुन्नापिल्लै केरल के पेरुम्बवूर से विधायक है.


Leave Comments