liveindia.news

केरल के मुख्यमंत्री Pinarayi Vijayan कोरोना पॉजिटिव

केरल के मुख्यमंत्री Pinarayi Vijayan कोरोना पॉजिटिव

केरल डेस्क : देश भर में कोरोना महामारी अब अपने विकराल रूप में आ चुकी है. इस महामारी की चपेट में अभी तक कई वीआईपी लोग आ चुके हैं. वहीं अब इस महामारी ने  केरल के सीएम को भी अपना शिकार बना लिया है. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan)कोरोना संक्रमित (coronavirus)हो गए हैं. 

सीएम पिनाराई विजयन ने अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है. पिनाराई विजयन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ' मैं हाल ही में कोरोना महामारी की चपेट में आ गया हूं. कृपया करके जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें'. 

आपको बता दें कि, केरल में  हाल ही में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हुआ है. राज्य में मतदान के दौरान सीएम की बेटी भी इस संक्रमण (coronavirus) का शिकार हो गई थी. केरल में आज कोरोना के 4,353 नए मामले सामने आए जबकि इस दौरान 18 लोगों की मौत हो गई.

देश में कोरोना से हाहाकार 

देश भर में जिस कदर कोरोना महामारी (coronavirus) बढ़ रही है उसे देखते हुए सभी की चिंताएं बढ़ गयी हैं. देश में बीते कल ही एक लाख से ज़्यादा संक्रमित मिले है. इतना ही नहीं कोरोना की रफ़्तार तो बढ़ ही रही है , साथ ही में वैक्सीन की किल्लत भी अब देखने को मिल रही है. 

 


Leave Comments