liveindia.news

Fashion trend: डुअल-टोन लिप्सटिक से पाएं स्टाइलिश लुक 

मेकअप की यादि बात की जाए तो इन दिनों डुअल-टोन लिप्सटिक काफी ट्रेंड में है. इसे लगाने के बाद लिप्सटिक का कलर कंट्रास बनेगा. और आपका लुक काफी स्टाइलिश लगेगा. यदि आप भी कुछ नया ट्ऱॉय करना चाहती हैं तो जरूर पढ़े ये जानकारी. आइए जानते हैं डुअल-टोन लिप्सटिक के बारे में. 

आउटलाइन्ड : लिप्सटिक लगाने से पहले आप लिप लाइनर इस्तेमाल करें. और दो एक जैसे लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल करें और दोनों को एक साथ मिला दें. अपने लिप्स के बाहरी हिस्से को किसी ब्राइट लिप कलर जैसे पिंक कलर से भरें और फिर अंदर के लिप्स को रेड शेड से भरें. आप इस लुक को ब्रिक और बरगंडी शेड के साथ भी ट्राई कर सकती हैं.

ओंबर : अपने लिप्स को थोड़ा और ट्रेंडी बनाने के लिए दो कलर को अपने अपर और लोअर लिप्स पर लगाएं। सबसे पहले पूरे लिप्स पर एक बेस कलर लगाएं. अब अपर और लोअर दोनों लिप्स के बीच पर दूसरा कलर लगाएं। इससे फिनिशिंग आएगी. इस लुक में अपनी आंखों पर ज्यादा मेकअप न करें.

स्प्लिट: नियॉन कलर जैसे कि पिंक और नियॉन आपके लिप्स को बेहद आकर्षक दिखा सकते हैं, ये ज़्यादा ब्राइट भी नहीं लगेंगे. अपने लोअर लिप के लिए आप पिंक का कोई ब्राइट शेड चुन सकती हैं. और अपने ऊपर के होंठ के लिए आप ऑरैंज शेड चुनिये. इससे आपको ऐसा लुक मिलेगा जिससे चेहरे पर लिप्स अलग से दिखेंगे. अगर आप चाहें तो कंसीलर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं.


Leave Comments