liveindia.news

इस राज्य में 17 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन

भारत में कोरोना वायरस महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. संक्रमण को बढ़ता देखते हुए कई राज्यों में एक बार फिर से लॉकडाउन को लागू किया जा रहा है. इनमे असम भी शामिल है, जी हां असम के गोलाघाट में सम्पूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है. इस बात की जानकारी मजिस्ट्रेट बिभाष चंद्र मोदी ने खुद दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका कहना है की गोलघाट नगर मंडल इलाके में शाम सात बजे से लॉकडाउन से जुड़ी रोक लग जाएगी. 

आपको बता दें की यह लॉकडाउन आज शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा और 17 जुलाई तक पूर्ण रूप से लागू रहेगा. इसके साथ ही मजिस्ट्रेट बिभाष चंद्र मोदी का यह भी कहना है की हाल ही में कोरोना माहमारी से पॉजिटिव मरीज़ों की तादाद बढ़ गई है. संक्रमण और ना फैले इसका ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया गया है. 

मजिस्ट्रेट बिभाष चंद्र के अनुसार इस निर्देश के मुताबिक किसी भी तरह के आवागमन की इजाजत नहीं दी जाएगी. इस दौरान प्राइवेट दफ्तर, मार्किट, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और दुकानों का काम करते समय गैर जरूरी गतिविधियों की इजाजत नहीं दी जाएगी. केवल जरूरी कार्य ही किये जाएंगे. बता दें की गोलाघाट में कोरोना वायरस ने 617 लोगों को अपना शिकार बना लिया. वहीं लॉकडाउन लगाने का फैसला इसलिए लिया गया है ताकि संक्रमण पर काबू पाया जा सके. 

 


Leave Comments