liveindia.news

कमलनाथ का खुलासा, बताया क्यो हारती है कांग्रेस

कमलनाथ का खुलासा, बताया क्यो हारती है कांग्रेस

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने आगामी 4 सीटों पर होने वाले उपचुनावों की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी है. आज एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकताओं के साथ भोपाल स्थित अपने आवास पर उपचुनाव के मद्देनजर एक बैठक की.

नहीं चलेगी हवाबाजी की राजनीति 

बैठक में कमलनाथ ने कहा कि ये कि ये हवाबाजी की राजनीति अब नहीं चलेगी. पहले कोई गांव में एक व्यक्ति जाता, और बोलता था कि कांग्रेस को वोट दो तो वोट मिल जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जो कार्यकर्ता सबसे ज्यादा नारेबाजी करता है और बड़ा हार लेकर आता है उसके पास कोई जनाधार नहीं होता है. जो ज्यादा गाड़ियां लेकर आता है वह और भी बड़े अंतर से चुनाव हार जाता है.इन्हीं हवाबाज नेताओं के कारण हम कई सीटें हारते हैं.

कमलनाथ का संदेश

मेरा ये संदेश सभी के लिए है कि जब तक मंडल से लेकर सेक्टर स्तर तक को मजबूत नहीं किया जाएगा तब तक हम चुनाव नहीं जीत सकते हैं. हार की वजह बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि हमेषा आखिरी तीन दिन में हम चुनाव हार जाते हैं हमें इसी पर मंथन करना है.

शेरा ने मांगा टिकट

गौरतलब रहे की खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए हाल ही में शिवराज सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने अपनी पत्नी के लिए कांग्रेस से लोकसभा चुनाव का टिकट मांगा है शेर आज अपने समर्थकों के साथ कमलनाथ के पास पहुंचे थे और टिकट देने की मांग की थी


Leave Comments