liveindia.news

अरुण यादव के लिए अच्छी खबर, इस सीट से टिकिट दे सकती है कोंग्रेस

मध्यप्रदेश डेस्क : मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं. हाल ही में मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा उपचुनाव के लिए 15 सीटों के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा चुकी है. वहीं अब खबर आ रही है कि, जल्द ही कोंग्रेस अपनी दूसरी सूचि का ऐलान कर सकती है. यानी की अगली 12 सीटों पर कांग्रेस के कौनसे प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे इस बात की घोषणा जल्द ही हो सकती है. इस बीच ही कांग्रेस के बड़े नेता अरुण यादव के लिए एक अच्छी खबर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है की अरुण यादव को कोंग्रेस आने वाले उपचुनाव में टिकिट दे सकती है. अरुण यादव को मन्धाता से टिकिट देने की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें की अरुण यादव मन्धाता सीट से सांसद रह चुके हैं, और इसी सीट से वो कैबिनेट मंत्री भी बने थे. ऐसे में कांग्रेस द्वारा इस बार उन्हें इसी सीट से उपचुनाव लड़ाया जा सकता है.

आपको बता दें कि, अरुण यादव मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभावशाली नेता स्वर्गीय सुभाष यादव के बेटे हैं. मध्यप्रदेश कांग्रेस की राजनीति में उनका काफी अहम योगदान रहा है. अरुण यादव कांग्रेस मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.  वहीं कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस पार्टी ने अरुण यादव को कांग्रेस वर्किंग कमिटी से बाहर कर दिया है. अब अगर उपचुनाव में कांग्रेस अरुण यादव को टिकिट देती है तो यह अरुण यादव के लिए काफी बड़ी बात साबित हो सकती है. 

 


Leave Comments