liveindia.news

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता के परिवार पर हमला, पांच की मौत

महाराष्ट्र में एक बीजेपी नेता के परिवार पर बंदूक और चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है. घटना में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. यह घटना जलगांव जिले के भुसावल शहर में हुई है. यहां बीजेपी नेता रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात लोगों ने बंदूक और चाकू से लैंस होकर हमला कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रवींद्र खरात के परिवार पर हमला रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे अज्ञात लोगों ने किया हमला कर दिया. उस समय रवींद्र खरात समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे. उसी दौरान हमलावारों ने खरात पर बंदूक से हमला कर दिया. गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनपर भी गोली चलाई. जान बचाने के लिए वह घर में भागे. हमलावरों ने उनका पीछा किया और चाकू से गला काट दिया. हमलावरों ने बाद में रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के अलावा उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया. घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोगों को जलगांव सिविल हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. भुसावल शहर के समता नगर में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. 


Leave Comments