liveindia.news

सुन लो फडणवीस, CM शिवसेना का ही बनेगा

महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव अब भारत-पाकिस्तान के युद्ध जैसा होता जा रहा है. राज्य में बीजेपी और शिवसेना ने गठबंधन तो कर लिया है, लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों पार्टियों में टकराव जारी है. हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने महाराष्ट्र की भलाई के लिए बीजेपी से गठबंधन किया है. और साथ ही बताया जा रहा है कि ठाकरे ने बीजेपी से दो टूक में बोल दिया है कि जब तक शिवसेना का सीएम नही बनता में चुप नही बैठूंगा. सीएम शिवसेना का ही होगा.

महाराष्ट्र के प्रमुख अखबार सामना को एक इंटरव्यू देते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा है कि शिवसेना ने बीजेपी से गठबंधन महाराष्ट्र की भलाई के लिए किया है. हम कम सीटों पर लड़ रहे हैं, क्योंकि देवेंद्र फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल ने मुझसे अपनी समस्या समझने की अपील की थी. लेकिन हम कम सीटों पर लड़ रहे है पर ज्यादातर सीटों हमारी ही पार्टी को मिलेंगी. साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपने पिता बालासाहेब ठाकरे को जुबान दी थी कि एक दिन मैं शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाऊंगा. उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब तक मैं अपने पिता को दिया हुआ वचन पूरा नहीं करता, तब तक शांत नहीं बैठूंगा.

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को चुनाव लड़ा रहे है. सूत्रों का कहना है कि ठाकरे अपने बेटे को महाराष्ट्र का सीएम या डिप्टी सीएम बनाना चाहते है. राज्य 21 अक्टूबर को मतदान है और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.


Leave Comments