liveindia.news

कांग्रेस की गुहार, उर्मिला का इनकार

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव दंगल का चुनाव होता जा रहा है. एक ओर बीजेपी-शिवसेना में सीएम पद को लेकर कलह मची हुई है. तो वही कांग्रेस छोड़ चुकी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस को ठेंगा दिखाते हुए प्रचार करने से इनकार कर दिया है. 

दरअसल, महाराष्ट्र चुनाव में प्रचार का सहारा लेने के लिए कांग्रेस की ओर से अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर से संपर्क किया गया, तो उर्मिला मातोंडकर ने प्रचार करने से मना कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में कांग्रेस की पतली हालत को देखते हुए मुंबई कांग्रेस के नेता एकनाथ गायकवाड़ ने चुनाव में प्रचार का सहारा लेने के लिए उर्मिला मातोंडकर से संपर्क करने की गुहार लगाई तो उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस को ठेंगा दिखाते हुए प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

बता दें कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने हाल में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ा था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उर्मिला कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी. यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस के संजय निरूपम ने भी कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.


Leave Comments