liveindia.news

Hundred रिव्यू : लारा दत्ता की दमदार एंट्री

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्ता पिछले काफी समय से बड़े परदे से दूर रहीं हैं. अपने समय में ए लिस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार लारा दत्ता ने अब डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर लिया है. इस खबर से लारा दत्ता के फेन्स काफी ज़्यादा खुश हैं. लारा दत्ता एक वेब सीरीज में नज़र आईं हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैराट फिल्म से स्टार बानी रिंकू राजगुरु ने भी अहम किरदार निभाया है. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज़्नी पर रिलीज़ किया जा चुका है. लारा दत्ता की इस वेब सीरीज को ऑडियंस से काफी अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है.

अब बात करते हैं इस वेब सीरीज की कहानी की, ये कहानी है मुंबई की नेत्र पाटिल(रिंकू) की, जो एक सेंसस ऑफिस में काम करती है. उसकी ज़िन्दगी में सब ठीक चल रहा होता है, वो अपनी कमाई से घर वालों का ध्यान भी रखती है, और अपनी खुद की ज़रूरतों को भी पूरा करती है. नेत्र की साधारण सी ज़िनदगी में ट्विस्ट तब आता है, जब उसे पता चलता है की उसको ब्रेन ट्यूमर है. इसके साथ ही डॉक्टर उसे बताते हैं की वो 100 दिनों में मरने वाली है. तब नेत्र को लगता है की उसे तो अभी अपनी ज़िन्दगी में काफी सारी ख्वाहिशें पूरी करनी हैं. यहीं एंट्री होती है एसीपी सौम्या(लारा दत्ता) की, जिसकी ज़िन्दगी भी बोरिंग ही रहती है. उसे वैसे तो बड़े केस सुलझाने होते हैं, लेकिन पुलिस डिपार्टमेंट में महिला के प्रति भेदभाव के चलते उसे कभी कोई केस नहीं दिया जाता है. समय का पति भी डीसीपी होता है लेकिन पत्नी के आगे निकल जाने के डर में वो उसे कभी सपोर्ट नहीं करता. 

मुंबई में एक बड़े स्केल पर मानव अंगों की तस्करी का काम चल रहा है, इस बात की जानकारी सौम्या को मिलती है. सौम्या इस रैकेट का भांडा फोड़ना चाहती है, इससे बीच नेत्रा और सौम्या एक दूसरे से मिलती हैं. सौम्या इस रैकेट में नेत्रा का इस्तेमाल करके भाड़ा फोड़ देती है. ऐसे ही फिर नेत्रा सौम्या के हर केस में उसकी मदद करती हैं, और अपने सपने भी पुरे करती है, जो वो मरने से पहले करना चाहती है. 

नेत्रा के ज़रिये सौम्या क्या पुलिस डिपार्टमेंट में नाम कमा पाएगी? और 100 दिन के बाद नेत्रा का क्या होता है?,साथ ही नेत्रा और साम्या की दोस्ती देखने के लिए आप ज़रूर देखें  वेब सीरीज हंडरेड.


Leave Comments