liveindia.news

मूवी रिव्यू- सस्पेंस से भरी है अभिषेक बच्चन की ब्रीद-2 सीरीज

बॉलीवुड के महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन ने ब्रीद वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है. अभिषेक बच्चन की यह वेब सीरीज ब्रीद- इन टू द शैडोज 10 जुलाई यानी की आज से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. यह सीरीज शुरुआत में तो मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर के रूप में लगती है, लेकिन बाद में देखते-देखते समझ आता है की फिल्म एक साइकोलोजिकल थ्रिलर है. यह सीरीज ब्रीद वन का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट में अमित साध ने अहम् भूमिका निभाई थी.

कहानी:  यह कहानी है एक साइकायट्रिस्ट अविनाश सभरवाल यानी की अभिषेक बच्चन की. अविनाश ने बचपन में ही अपने मां-बाप को खो दिया था, उसके बाद बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई की. बड़े होकर अविनाश सायकायट्रिस्ट बनता है और अपनी बीवी आभा (नित्या मेनोन) और बेटी सिया के साथ दिल्ली में रहने लगता है. एक दिन अचानक की सिया गायब हो जाती है. जिसके बाद पुलिस उसे ढूंढने की काफी कोशिश करती है पर नाकामियाब होती है. इस बीच एंट्री होती है इंस्पेक्टर कबीर सावंत (अमित साध) की. कहानी में ट्विस्ट आता है और एक दिन अचानक अविनाश और आभा को पता चलता है की सीए गायब नहीं हुई है, उसका किसी ने किडनैप किया है.

किडनैपर अविनाश को एक लेटर भेजता है, और उससे एक मर्डर करने के लिए कहता है. एक मर्डर हो जाने के बाद यह केस कबीर को मिलता है. कबीर अपने सब इंस्पेक्टर के साथ मिलकर इस केस को सुलझाने में लग जाता है. इसके साथ ही फिल्म में कई सवाल खड़े होते हैं की क्या अविनाश ने ही सब खून किए हैं? किडनैपर कौन है? और इसका अबिनाश और उसेक परिवार से क्या लेना देना है? इन सभी गुत्थियों के जवाब ढूंढने के लिए आपको ज़रूर देखनी होगी ब्रीद इन टू द शैडोज.

 

 

 

 


Leave Comments