liveindia.news

मिर्ज़ापुर 2 रिव्यू : पहले सीजन से ज़्यादा दमदार है आगे की कहानी, जानिए

एंटरटेनमेंट डेस्क : पॉपुलर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ हो चुकी है. पहले सीजन के रिलीज़ होने के करीब दो साल बाद इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज़ किया गया है. मिर्ज़ापुर 1 की शानदार कहानी के बाद दर्शकों में इस सीरीज के दूसरे भाग को लेकर भी उतनी ही उम्मीदें थी, और दर्शकों की उम्मीदों को ना तोड़ते हुए मिर्ज़ापुर 2 की कहानी पहले से भी ज़्यादा अच्छी बुनी गई है. 

अगर बात  कहानी की करें तो मिर्ज़ापुर 2 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से पहले भाग की कहानी खत्म हुई थी. दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) से बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) आतुर हैं. वहीं कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) इस कहानी की जान हैं. सबसे ताकतवर कालीन भैया पुर शहर में अपना एकतरफा राज चलाना चाहते हैं. 

पहले भाग की तरह की दूसरे भाग की कहानी भी दर्शकों को बांध कर रखती है. इस बार मिर्ज़ापुर कहानी मिर्ज़ापुर से आगे निकलकर लखनऊ तक जा पहुंचती है. कहानी में सभी कलाकारों ने अपना 100 प्रतिशत दिया है. पहले सीजन के मुकाबले यह सीजन थोड़ा स्लो चलता है, लेकिन फिर भी एक एपिसोड देखने के बाद दूसरा देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

 


Leave Comments