liveindia.news

Mumbai Saga Review : एक्शन और रोमांच से भरपूर है John और Emran की यह फिल्म

Mumbai Saga Review : एक्शन और रोमांच से भरपूर है John और Emran की यह फिल्म

मूवी रिव्यू : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाश्मी (emraan hashmi) और जॉन अब्राहम (john abrahm )की एक्शन फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga)आज सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गई है. कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद यह दूसरी फिल्म है जो सिनेमा घरों में रिलीज़ की जा रही है. इस फिल्म का दर्शको को काफी लम्हे समय से इंतज़ार था, क्यूंकि इसके पहले जो फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया था, उसने ही फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. 

आपको बता दें कि, जॉन अब्राहम(john abrahm ) और इमरान हाश्मी (emraan hashmi)  की यह फिल्म फुल ड्रामा और एक्शन से भरपूर है. मुंबई सागा फिल्म के ज़रिये ही इमरान हाशमी (emraan hashmi)और जॉन इब्राहिम (john abrahm )पहली बार एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नज़र आएंगे. फिल्म के जारी किये गए ट्रेलर में जमकर एक्शन का डोज़ देखने को मिला है. आइये अब आपको बताते हैं फिल्म की कहानी. 

यह है कहानी 

फिल्म की कहानी एक खतरनाक गुंडे की है, जो अपने शहर में अपना दबदबा बनाने के लिए , कई लोगों को मौत के घाट उतार देता है. और इस जबरजस्त खूंखार गुंडे की भूमिका जॉन अब्राहम(john abrahm ) ने निभायी है. अपना डर लोगों में बढ़ाने केर लिए जॉन एक जाने-माने बिज़नेस मैन को बीच रास्ते पर मार देते है, जिसके बाद जॉन को पकड़ने के लिए उनपर इनाम घोषित कर दिया जाता है. 

बस यहीं से एंट्री होती है फिल्म के पुलिस इमरान हाश्मी की. इमरान हाश्मी (emraan hashmi)का मकसद होता 10 करोड़ के इनामी गुंडे जॉन को पकड़ना और उसकी दशहत का खात्मा करना. बस इसी के इर्द-गिर्द पूरी फिल्म की कहानी लिखी गई है. क्लाईमैक्स तक आते -आते फिल्म में कई ट्विस्ट देखने को मिलते है. जिन्हे देखने के लिए आपको थेटर्स का रुख करना पड़ेगा और देखनी होगी मुंबई सागा (Mumbai Saga).


Leave Comments