liveindia.news

मूवी रिव्यू :आर्या के साथ सुष्मिता सेन का शानदार कमबैक

बीते कुछ समय से बड़े परदे से दूरी बना कर रखने वाली सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है. सुष्मिता सेन ने काफी वक़्त लिया लेकिन उनका कमबैक काफी शानदार माना जा रहा है. बता दें की सुष्मिता सेन ने आर्या नाम की वेब सीरीज के साथ शानदार वापसी की है. यह वेब सीरीज एक क्राइम ड्रामा है. इसके पुरे 9 एपिसोड्स हैं. 50 मिनिट के लंबे हर एपिसोड में दर्शकों को बांधकर रखने की क्षमता है. 

कहानी: इस वेब सीरीज की कहानी राजस्थान के जोरावर की है, जो जयपुर में गैरकानूनी काम करता है. वो अफीम की खेती करता है और उसे दवाइयों के साथ सप्लाई करता है. लेकिन ढलती उम्र के साथ उसका ये काम संभालते हैं आर्या (सुष्मिता सेन) के पति तेज (चंद्रचूड़ सिंह) और उसका भाई संग्राम और दोस्त ज्वाहर. तेज़ अपने अफीम से दवाइयां बनाने के काम को अपने तीनों पार्टनर्स के साथ आगे बढ़ा रहा होता है. तभी कहानी में मोड़ आता है और इन लोगों को मिलती है 300 करोड़ की हीरोइन की डील. 

इस डील के साथ ही तेज़ को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है, जिसके चलते उसकी जान चली जाती है. इस डील के कारण आर्या के परिवार पर भी खतरा आ जाता है. जिससे अपने परिवार को बचाने के लिए आर्या वो करती है जिससे वो हमेशा भागती है. इस गैर कानूनी धंधे को फिर आर्या संभालती है, इस दौरान आर्या को पुलिस से भी टक्कर लेनी पड़ती है. आर्या अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती है. लेकिन इस कठिनाइयों से भरे धंधे में आर्या अपने परिवार को किस तरह से बचाती है, ये जानने के लिए आपको ज़रूर देखनी होगी वेब सीरीज आर्या. 

 


Leave Comments