liveindia.news

मिर्ज़ापुर की सांसद ने वेब सीरीज को लेकर की पीएम मोदी से शिकायत

उत्तरप्रदेश डेस्क : हाल में पॉपुलर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर का दूसरा पार्ट रिलीज़ किया गया है. इस वेब सीरीज की दीवानगी फेन्स में इस कदर थी की रिलीज़ होते ही यह सीरीज हिट हो गई. लेकिन दर्शकों का प्यार मिलने के बाद इस वेब सीरीज पर संकट के बादल गहराने लगे हैं. क्यूंकि मिर्ज़ापुर की सांसद ने इस वेब सीरीज को लेकर पीएम मोदी से शिकायत कर दी है. 

दरअसल, उत्तरप्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्ज़ापुर को हिंसक बताते हुए इसके खिलाफ जांच की मांग की है. इतना ही नहीं अनुप्रिया ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए इस सीरीज की जांच की मांग की है. 

सांसद अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मैंने प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी  के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है. यह समरसता का केंद्र है, मिर्ज़ापुर नामक वेब सीरीज के जरिये इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. उन्होंने आगे लिखा है कि, जिले की सांसद होने के नाते यह मेरी मांग है की इसके जांच होनी चाहिए. 

 


Leave Comments