liveindia.news

Ashok Gehlot और Sachin Pilot में बन रही है बात, इस Congress नेता का कमाल

राजस्थान डेस्क : राजस्थान की ashok gehlot सरकार में उस समय बड़ा भूचाल आ गया था, जब उपमुख्यमंत्री sachin pilot ने पार्टी के साथ बगावत का बिगुल फूंक दिया था. sachin pilot के इस बड़े कदम के बाद से ही सीएम अशोक गहलोत और पायलट के बीच तनाव ही देखा जा रहा था. लेकिन अब लगता है पायलट और गहलोत के बीच सब कुछ वापस से समान्य होता जा रहा है. 

दरअसल, राजस्थान सचिन पायलट ने अपने  19 विधायकों सहित पार्टी के साथ विधानसभा सत्र से पहले बगावत कर दी थी. जिसके बाद सचिन को मनाने के लिए खुद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक राजस्थान आए थे. लेकिन पार्टी में वापस आने के बाद भी पायलट गुट और गहलोत गुट में विवाद साफ़ देखा जा रहा था. वहीं अब खबर आ रही है कि, दोनों दिग्गज नेताओं के बीच अब जल्द ही सारा विवाद समाप्त हो सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , ऐसा कहा जा रहा है कि, sachin pilot और ashok gehlot के बीच पड़ी इस लकीर को मिटाने का काम खुद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने अपने ज़िम्मे लिया है. माकन अपनी तरफ से sachin pilot और ashok gehlot के बीच इन दूरियों को मिटाने की पूरी कोशिशें कर रहे हैं. जिसके बाद कहा जा रहा है कि, पायलट और गहलोत जल्द एक बार फिर साथ आ सकते हैं. 


Leave Comments