liveindia.news

बीजेपी में हुई इस नेता की री-एंट्री

मध्यप्रदेश डेस्क : भारतीय जनता पार्टी को पिछले हफ्ते ही इंदौर से बड़ा झटका मिला था. बीजेपी की राजनीती में पिछले काफी समय से सक्रीय नेता जगमोहन वर्मा ने इस्तीफ़ा दे दिया था. लेकिन अब वही जगमोहन वर्मा वापस बीजेपी में लौट आए हैं. साथ ही उन्होंने अपना शिवसेना से नामांकन भी वापस लेने का ऐलान कर दिया है. 

आपको बता दें कि, जगमोहन वर्मा बीजेपी के बड़े नेता दिवंगत प्रकाश सोनकर के करीबी थे. पिछले हफ्ते ही जगमोहन वर्मा ने भजपा के सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया था . वर्मा ने भाजपा प्राथमिक सदस्य्ता से भी इस्तीफ़ा दे दिया था. बताया जा रहा है कि, जगमोहन वर्मा को मनाने के लिए आकाश विजयवर्गीय और रमेश मंदोला उनके निवास पर पहुंचे थे.  

खबरों के अनुसार, जगमोहन वर्मा हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए तुलसी सिलावट की उम्मीदवारी से नाराज़ थे. जगमोहन भारतीय जनता पार्टी के लिए कई सालों से निस्वार्थ भाव के साथ काम कर रहे थे. लेकिन फिर भी पार्टी द्वारा उन्हें कोई बड़ा पद नहीं दिया गया, जिसके चलते जगमोहन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा देना का फैसला लिया था . साथ ही उन्होंने किसी और दल के साथ जुड़ कर सांवेर से उपचुनाव में चुनाव लड़ने का मन भी बना लिया था. 

 


Leave Comments