liveindia.news

नहीं रहेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार !

बिहार डेस्क : बिहार में चुनावी शंखनाद फूंका जा चुका है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत पक्की करने के लिए हर कोशिश करने में लगी हुई है. लेकिन चुनाव से पहले ही एलजेपी पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. चिराग पासवान से साफ़ कह दिया है कि, बिहार के सीएम नीतीश अब नहीं रहेंगे. 

दरअसल, हाल ही में बीजेपी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने चिराग पासवान को वोटकटवा कहा था. जिससे चिराग की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची थी. वहीं अब न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ के साथ एक इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कहा कि, " ऐसा कहने वाले उनके दिवंगत पिता रामविलास पासवान का अपमान कर रहे हैं.  बीजेपी की तरफ से इस तरह का बयाना मुख्यमंत्री नीतीश के दबाव में दिया जा रहा है. चिराग ने आगे दावा करते हुए कहा कि, 10 नवम्बर के बाद प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दुबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. 

बिहार चुनाव का ऐतिहासिक फैसला होगा

चिराग पासवान ने यह भी कहा है कि, इस बार का चुनाव ऐतिहासिक चुनाव होगा. आने वाले दशकों तक इस चुनाव को पैरामीटर माना जाएगा. इस चुनाव का उदहारण दिया जाएगा. 10 नवम्बर के बाद सही मायनों में प्रदेश में बीजेपी-एलजेपी के नेतृत्व में डबल इंजन कि सरकार बनेगी. इस बात का पूरा विशवास है. 


Leave Comments