liveindia.news

राम के नाम पर कोरोना के नियम तोड़ेगी दिल्ली BJP

दिल्ली: देश में एक ओर कोरोना  महामारी लगातार बढ़तरी जा रही है, वहीं दूसरी ओर राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन को लेकर भी तैयारियां ज़ोरों-शोरों पर हैं. आयोध्या में 5 अगस्त को आयोजित होने वाले इस भूमिपूजन के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद मंदिर की पहली शिला रखेंगे. लेकिन इस कार्यक्रम की आड़ में भारतीय जनता पार्टी कोरोना के नियमों का उलंघन भी करने जा रही है. 

दरअसल, आयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन का कार्यक्रम 5 अगस्त को है, जिसको लेकर हर कोई उत्साहित है. लेकिन दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी इस कार्यक्रम को लेकर इतनी ज़्यादा उत्साहित है की, अब सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ही ताख पर रख के पुरे दिल्ली में एलईडी स्क्रीन लगवाकर, दिल्ली वासियों को शिलान्यास कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाएगी.

दिल्ली में भी मनवाएंगे दिवाली

जी हां दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी राजधानी की 70 विधान सभाओं में एलईडी लगाएगी. दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता का कहना है की,"पांच अगस्त के भूमि पूजन को और गौरव शाली बनाने के लिए सभी 70 विधानसभाओं में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी. साथ ही इस अवसर पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलाएं और बाकी सब को भी दीप जलाने के लिए प्रेरित करें". 

आपको बता  दें की आयोध्या में आयोजित होने जाने वाले इस कार्यक्रम में देश के बड़े-बड़े नेता और हस्तियां शामिल होंगे. इस ख़ास मौके पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आयोध्या में 3 से 5 अगस्त तक सभी से दीप जलाने के लिए कहा है. शिलान्यास कार्यक्रम के दिन आयोध्या में दिवाली से पहले ही दिवाली मनाई जाएगी. 


Leave Comments