liveindia.news

चुनाव प्रचार के दौरान हरदीप सिंह डंग से हुआ ऐसा सवाल कि सभा छोड़ भागने पर हुए मजबूर

मध्यप्रदेश डेस्क : मध्यप्रदेश में उप चुनाव से पहले चुनावी गतिविधियां काफी तेज़ हो गई हैं. वही अपनी पार्टी छोड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों के साथ पार्टी बदलने वाले हरदीप सिंह डंग की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. बता दें कि डंग कांग्रेस विधायक थे, जिन्होंने 2018 का विधानसभा चुनाव सुवासरा से जीता था. लेकिन  बाद में वो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए. वैसे तो सिंधिया समर्थक होने के नाते दंग को जीत का पूरा यकीन है, पर जिस तरह से डंग पर विरोधी भारी पड़ रहे हैं,  उसे देखते हुए लगता है कि डंग जीत मुश्किल है. 

आपको बता दें की विरोधी दंग को चुनाव प्रचार तक नहीं करने दे रहे हैं. ऐसा तीसरी बार हुआ है जब डंग चुनाव प्रचार करने पहुंचे हो और विरोधियों द्वारा उनका ऐसा विरोध किया गया हो की उन्हें आपस ही लौटने पड़ा. प्रचार के दौरान एक युवक ने उनसे सवाल पूछा कि उन्होंने दल क्यों बदला. यह सवाल सुनते ही डंग जवाब देने की बजाय प्रचार बीच में ही छोड़कर चले गए. डंग का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

बता दें की कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए  डंग के साथ यह पहली बार नहीं हुआ था. इससे पहले भी एक सभा में उन्हें हाथ से माइक छीन लिया गया था. जिसके बाद वो सभा छोड़कर चले गए थे. वहीं एक सभा में कमलनाथ जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे थे. जिसके बाद डंग को सभा बीच में ही छोड़नी पड़ी. 


Leave Comments