liveindia.news

Sachin Pilot को जल्द मिलेगा बड़ा पद, Rahul Gandhi ने दिया हिंट!

राजस्थान डेस्क : राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पिछले काफी समय से पार्टी से खफा चल रहे हैं. राजस्थान में गहलोत और पायलट के बीच का तनाव अब राष्ट्रीय स्तर पर देखा जा सकता है. लेकिन हाल ही में राहुल गांधी के एक बयान ने इस बात को हवा दे दी है कि, अब सचिन पायलट को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम  के दौरान बयान दिया था कि, अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी शामिल नहीं हुए होते, तो पार्टी जल्द ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के बारे में विचार कर रही थी. राहुल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सिंधिया से ज़्यादा सचिन पायलट ट्रेंड करने लगे. 

दरअसल, राहुल गांधी के इस बयान को सचिन पायलट की तरफ एक इशारा माना जा रहा है. सचिन पायलट जो की राजस्थान कांग्रेस को पूरी तरह से छोड़ने के लिए तैयार थे, उन्हें राहुल गांधी ने बातों ही बातों में यह संकेत दे दिया है कि, थोड़ा इंतज़ार करने पर पार्टी पायलट को बड़ी ज़िम्मेदारी दे सकती है. राहुल के इस बयान को लेकर कहा जा रहा है कि, पार्टी सिंधिया को तो बचा नहीं पाई तो अब वो पायलट को ही राजस्थान का मुख्यमंत्री बना कर अपने एक और युवा चेहरे को पार्टी बदलने से रोक सकती है. 


Leave Comments