liveindia.news

कल देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अयोध्या में आयोजित होने वाले राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन करेंगे, साथ ही वो मंदिर की पहली शिला भी खुद ही स्थापित करेंगे. इसके साथ अब यह खबर भी आ रही है की, कल भूमिपूजन करने के बाद पीएम मोदी देश को संबोधित भी करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कल सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10:30 बजे के आस पास लखनऊ पहुंचेंगे, और वहां से एक विशेष हेलीकाप्टर से अयोध्या के लिए रवाना होंगे. अयोध्या पहुंचने के बाद पहले पीएम मोदी हनुमानगढ़ी जाएंगे. वहां दर्शन करने के बाद वो, राम मंदिर जन्मभूमि परिसर के लिए निकलेंगे. इसके बाद वो पहले राम मंदिर में राम लला की पूजा अर्चना करेंगे और फिर भूमि पूजन करेंगे. भूमि पूजन करने के बाद करीब एक घंटा वो देश को संबोधित करेंगे.

अब अपने इस समबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या कहने वाले यह तो कल ही पता चलेगा. आपको बता दें की अयोध्या में इस वक़्त राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन को लेकर त्यारियां काफी ज़ोरो-शोरों से चल रही है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत समेत उद्योग जगत की भी कई हस्तियां शामिल होंगी. बता दें की पहले इस कार्यक्रम में ग्रह मंत्री अमित शाह भी शामिल होने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के चलते वो अब इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे . 

 


Leave Comments