liveindia.news

कांगेस को एक और झटका, कोषाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कांगेस को एक और झटका, कोषाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कांगेस को एक और झटका, कोषाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

पंजाब कांग्रेस में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले तो पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपने पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस को झटका दे दिया. इसके बाद ही कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. पंजाब कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गुलजार इंदर सिंह चहल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सिद्धू ने इस्तीफा देते हुए कहा है कि वह कांग्रेस मे बने रहेंगे. सिद्धू ने सोनिया गांधी को एक पत्र लिखते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही सिद्धू की करीबी मंत्री रजिया सुलताना ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

यह भी पढ़े - अमरिंदर सिंह आज होंगे बीजेपी में शामिल!
यह भी पढ़े - नवजोत सिंह सिद्ध ने दिया पंजाब कांग्रेस से इस्तीफा

सिद्धू ने अपने इस्तीफे में कहा है कि समझौते से इंसान का पतन हो जाता है. मैने पार्टी के भविष्य और राज्य की भलाई से कभी समझौता नहीं किया है और में नहीं कर सकता. इसलिए में अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं. में पार्टी के लिए काम करता रहूंगा. सूत्रों का कहना है कि सिद्धू ने नाराजगी की वजह से अपने पद से इस्तीफा दिया है. 

यह भी पढ़े - अमरिंदर सिंह आज होंगे बीजेपी में शामिल!
यह भी पढ़े - नवजोत सिंह सिद्ध ने दिया पंजाब कांग्रेस से इस्तीफा

दरअसल, जब पंजाब में किसे मंत्री बनाया जाए तब राहुल गांधी ने सीएम चन्नी से बात करके फैसला लिया. लेकिन इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को शामिल नहीं किया गया. इसके बाद जब राहुल गांधी शिमला से लौटकर आए थे तो मीटिंग में भी सिद्धू को बुलाया गया. सूत्रों का कहना है कि सिद्धू अपने कुछ लोगों को मंत्रिमंडल में जगह दिलाना चाहते थे, लेकिन उनकी बात को नहीं सुना गया. जिसके चलते वह नाराज चल रहे थे.


Leave Comments