liveindia.news

दादी को गलत बताकर, चुनाव जीत जाएंगे राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री एवं अपनी दादी इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि Indira Gandhi द्वारा लगाया गया आपातकाल एक ‘गलती’ थी.

जिसके बाद से राहुल गांधी को लोगों ने घेरना शुरू कर दिया है. इस बयान के बाद राहुल ट्रोल भी हो रहे हैं. लेकिन इस बयान के बाद ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या राहुल इंदिरा को गलत बताकर चुनाव में जीत हासिल करना चाहते हैं, और राहुल के ऐसा बयान देने पर उन्हें जीत मिल पाएगी. राहुल कहीं ऐसा तो नहीं सोच रहे कि कांग्रेस की नीतियों को गलत बताकर वो चुनाव जीत जाएंगे. या ऐसा न हो राहुल का ये बयान उन पर ही उलटा पड़ जाए. 

राहुल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि राहुल गांधी माफी मांगते थक जाएंगे, लेकिन उनके गुनाहों की गिनती खत्म नहीं होगी. इमरजेंसी में जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई, जिस तरह से उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की. ये माफ करने लायक है? हर मोड पर इनके गुनाहों के ढेर दिखेंगे.

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राहुल गांधी जो आज कह रहे हैं उनको कई वर्षों बाद लगेगा कि वो गलती कर रहे थे. तब फिर उनको माफी मांगनी पड़ेगी. प्रधानमंत्री के बारे में वो जैसी बेहुदी टिप्पणियां कर देते हैं. पता नहीं कब ट्यूबलाइट जलती है कब उनको पता चलता है कि गलत था.

 


Leave Comments