liveindia.news

अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेलेगा यह स्टार खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे बड़ी टीम मानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के फेन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. साल 2021 में होने वाले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दिग्गज ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह खेलते नहीं दिखाई देंगे. आगामी आईपीएल से पहले ही हरभजन सिंह को टीम से रिलीज़ कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद हरभजन सिंह सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है. 

साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हरभजन सिंह ट्ववीट करते हुए बताया है कि,  ''चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है. इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा.  खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा.  शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स, दो शानदार साल, ऑल द बेस्ट."

आपको बता दें कि, हरभजन सिंह आईपीएल का 13वां सीजन भी अपने कुछ निजी कारणों की वजह से नहीं खेल पाए थे. कोरोना महामारी के कारण भारत के बजाय संयुक्य अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में हरभजन टीम में शामिल ज़रूर किये गए थे, लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उन्हें कुछ कारणों की वजह से भारत वापस लौटना पड़ा. अब आगामी सीजन में भी हरभजन चेन्नई के लिए खेलते नहीं दिखाई देंगे, ऐसे में देखना होगा की हरभजन को किस टीम के साथ खेलने का कॉन्ट्रैक्ट मिलता है.  


Leave Comments