liveindia.news

अफरीदी ने फिर गंभीर पर किया विवादित कमेंट

स्पोर्ट्स डेस्क : पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शहीद अफरीदी हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं पूर्व भारतीय ओपनर बैट्समेन गौतम गंभीर के साथ अफरीदी के संबंध कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं. दोनों ही खिलाड़ी सोशल मीडिया पर क्रिकेट के करियर से लेकर राजनीति तक एक दूसरे पर कमेंट करते रहते हैं. वहीं अब शहीद अफरीदी ने एक बार फिर गौतम गंभीर पर एक विवादित कमेंट कर दिया. जिसे लेकर दोनों ही क्रिकेटर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

दरअसल, शहीद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान गौतम गंभीर पर निशाना साधा है. अफरीदी ने कहा की 'मुझे गौतम गंभीर की बल्लेबाज़ी अच्छी लगती है, लेकिन उनके साथ मुझे प्रॉब्लम है'. अफरीदी ने आगे कहा की, गौतम गंभीर कई बार ऐसा व्यवहार करते हैं , जिससे लगता है की उनके साथ कुछ प्रोब्लेम्स हैं. उनके फिजियो पहले ही इस बारे में बता चुके हैं'. 

हालांकि अभी तक अफरीदी के इस कमेंट के बाद गंभीर का कोई जवाब नहीं आया है. बता दें की शहीद अफरीदी द्वारा पीएम मोदी को लेकर बयान पर गौतम गंभीर ने उन्हें अच्छी फटकार लगाई थी. वहीं इन दोनों ही क्रिकेटरों को कई बार मैदान पर भी एक दूसरे से झगड़ते हुए देखा गया है.  


Leave Comments