liveindia.news

क्रिकेट को बाय अब ग्लैमर को गले लगाने के लिए तैयार माही

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के चलते संयुक्त अरब अमीरात में है. यूं तो हमेशा ही महेंद्र सिंह धोनी अपनी दमदार कैप्टेंसी और शानदार बैटिंग फॉर्म के लिए जाने जाते थे. लेकिन इस बार धोनी जी किसी और वह से चर्चा में हैं, और यह वजह है धोनी का ध्यान क्रिकेट से हटकर एंटरटेनमेंट फील्ड में जाना. 

दरअसल, ज़्यादातर अपनी निजी ज़िन्दगी में व्यस्त रहने वाले कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी अब एंटरटेनमेंट फील्ड में कदम रखने जा रहे हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि धोनी अब फिल्मों में नज़र आएंगे तो आप गलत है. क्यूंकि धोनी अभिनेता  नहीं बल्कि निर्माता बनने जा रहे हैं. जी हां धोनी अब आप सबके लिए एक वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. 

आपको बता दें कि धोनी और साक्षी ने अपने बैनर धोनी एंटरटेनमेंट को साल 2019 में डॉक्यूमेंट्री 'द रोर ऑफ़ द लॉयन' के साथ लांच किया था. वहीं अब धोनी और साक्षी एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जो कि एक नवोदित लेखक द्वारा लिखित एक अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है. अब साक्षी द्वारा इस बात कि घोषणा करने के बाद से ही धोनी के फेन्स इस वेब सीरीज के लिए काफी ज़्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 

  


Leave Comments