liveindia.news

भारत की कप्तानी को लेकर रहाणे ने दिया बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टेस्ट मैच की सीरीज जिताने वाले अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम का कप्तान बनाने को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं. रहाणे ने जिस चतुराई के साथ इस सीरीज को खेला है उसे देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड को यह सुझाव तक दे दिया था की रहाणे भारतीय टीम के लिए एक बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं. वहीं इस मामले को लेकर अब अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए टेस्ट मैच में इंडिया को जीत दिलाने के बाद से ही रहाणे की तारीफें हर जगह हो रही हैं. वहीं रहाणे का मुकाबला भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ किया जा रहा है. जिसे लेकर अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि, उनके और कोहली के बीच किसी भी तरह का कोई मनमुटाव या फिर कप्तानी को लेकर कोई भी मुकाबला नहीं है. 

मीडिया चैनल आजतक के साथ बातचीत में रहाणे ने खुद कहा है कि, "मैंने वही किया जो बतौर कप्तान मुझे करना चाहिए था. अगर मेरी जगह विराट भी होता तो वो भी यही करता. मेरे और विराट के बीच में टेस्ट मैच की कप्तानी को लेकर किसी भी तरह का कोई मुकाबला नहीं है". रहाणे के इस बयान से दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद की ख़बरों को भी विराम लग गया है. 


Leave Comments