liveindia.news

केकेआर का यह स्टार खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क : इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है. इस बार आईपीएल के सीजन से कई बड़े खिलाड़ी अब तक बाहर हो चुके हैं. हाल ही में हैदराबाद के लिए खेलने वाले भेतरीन बॉलर भुवनेश्वर कुमार आईपीएल से बाहर हुए थे, वहीं अब कोलकत्ता नाईट राइडर्स के लिए खलेने वाले अमेरिका के तेज गेंदबाज़ अली खान भी टूर्नामेंट से बाहर कर दिए गए हैं. 

आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान की टीम के लिए यह दूसरा बड़ा झटका है. अली खान से पहले आईपीएल के शुरू होते के साथ ही इंग्लैंड के हैरी गर्ने कंधे पर चोट लगने कि वजह से बाहर हो गए थे. हैरी के चोटिल होने के बाद ही अली खान को टीम में शामिल किया गया था. लेकिन अब चोट लगने की वजह से ही अली खान भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. 

आपको बता दें कि, किंग खान की टीम कोलकत्ता नाईट राइडर्स का आईपीएल में अब तक प्रदर्शन ठीक ही रहा है. आईपीएल के एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि, 'कोलकत्ता ने हैरी गर्ने कि जगह अमेरिका के अली खान को टीम में शामिल किया था. वो अपने देश के पहले ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हे आईपीएल में किसी टीम ने अपने साथ जोड़ा हो. लेकिन चोटिल होने के कारण अब अली आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. 

 


Leave Comments