liveindia.news

गावस्कर ने अनुष्का पर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क : इन दिनों आईपीएल को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दुबई में है. कोहली की खराब परफॉरमेंस की वजह ज़्यादातर लोग अनुष्का को बना देते हैं. वहीं हाल ही में हुए आरसीबी के मैच में विराट द्वारा दो कैच छोड़ो जाने पर पूर्व महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अनुष्का पर एक भद्दा कमेंट कर दिया. जिस पर अनुष्का भड़क गई और उन्होंने गावस्कर को करारा जवाब दे डाला.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर गावस्कर को तगड़ा जवाब दिया है. अनुष्का ने लिखा है कि, 'सुनील गावस्कर, आपसे मैं कहना चाहती हूं कि आपके द्वारा दिया गया ब्यान काफी खराब था. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे ब्यान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को ज़िम्मेदार क्यों ठहराते हैं". 

अनुष्का के इस परतक्रिया के सामने आने के बाद, विराट और अनुष्का दोनों के ही फेन्स सुनील गावस्कर का विरोध कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूज़र ने तो यह तक कहा है कि, जब विराट अच्छा खेलता है तब अनुष्का को क्रेडिट क्यों नहीं दिया जाता ?. कुछ लोगों ने तो गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने तक के लिए कह दिया है. 


Leave Comments