liveindia.news

IPL 2021 में इस टीम के लिए खेलेंगे Arjun Tendulkar ?

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बाद अब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इसी फील्ड में अपने आप को शिखर तक ले जाने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण का हिस्सा बनने के लिए मेहनत कर रहे हैं, जिसके लिए नीलामी आज दोपहर तीन बजे से शुरू हो जाएगी. लेकिन खिलाड़ियों के लिए नीलामी शुरू होने से पहले ही अर्जुन तेंदुलकर को लेकर खबरें आ रही हैं कि, उनका सिलेक्शन मुंबई इंडियंस की टीम में हो गया है. 

दरअसल, हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल की सबसे बड़ी टीम माने जानी वाली मुंबई इंडियंस टीम की जर्सी में देखा गया. जिसके बाद से ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, अर्जुन को मुंबई इंडियंस टीम ने खरीद लिया है. आपको बता दें कि, अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल की किस टीम में शामिल होंगे इसे लेकर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. 

आपको बता दें कि, मुंबई इंडियंस की जर्सी में अपनी फोटो खुद अर्जुन ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके बाद से ही कहा जा रहा है कि, अर्जुन को मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीद लिया है. बता दें अर्जुन के पापा यानी कि, सचिन तेंदुलकर भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए ही खेला करते थे. 
 


Leave Comments